Free Visa अब इस देश में जाने के लिए आपको नहीं लेना पड़ेगा वीजा जाने कौन सा देश ?

Free Visa: आप जानते हैं कि पूरे विश्व में कुल टोटल बहुत सारे देश है जिनमे अगर दुनिया के देश की बात कर तो पूरे दुनिया में कुल टोटल 195 देश है जिस में जाने के लिए Visa लेना पड़ता है लेकिन अब दुनिया के कुछ ऐसे भी देश है जो ट्रैवलिंग के लिए Free Visa देता और वो देश इसलिये Visa देता हे ताकि उनके देश का इकोनामी बढ़ जाए और वह देश इसलिए Free Visa देता है ताकि उनके देश में सब घूमने आए और उस देश मे आने वाले यात्रियों का जो खर्च हो वो उनके देश में हो जिससे उनके देश की इकोनोमि बढ़े और पूरे विश्व में सबसे पहले श्रींलंका और थाईलैंड में ही Visa मिलता था लेकिन अब श्रींलंका और थाईलैंड के बाद अब मलेशिया ने भी भारत के लिए सुरू किया है Free Visa और आइये हम आप को बताते कि Free Visa कबसे मिलने वाला है।

Free Visa किन देशों को मिलेगा

दोस्तों अब भारत के नागरिकों को मलेशिया जाना आसान होने वाला है क्योंकि मलेशिया देने वाला हे Visa जो सिर्फ भारत देश के नागरिकों को ही मिलेगा और किसी देश के नागरिकों को यह Free Visa नहीं मिलेगा।

Free Visa किस प्रकार का होगा

दोस्तों मलेशिया का जो Visa मिलने वाला है वह सिर्फ ट्रैवलिंग वीजा होने वाला है।

Free Visa कबसे मिलेगा और कितने समय तक

दोस्तों मलेशिया का जो Visa है वो भारत के नागरिकों को 1 दिसम्बर से मिलेगा और यह Free Visa 1 महिने का होने वाला है यानी 1 दिसम्बर से लेके 31 दिसंबर तक सीमित होने वाला है।

दोस्तों मलेशिया के जो वडाप्रधान है उनका नाम अन्वर है और वो रविवार को जब उनकी पीपल जस्टिस कौंग्रेस पार्टी के एक भाषण के दौरान उन्होंने यह बयान जारी किया कि 1 दिसंबर से भारतीय नागरिकों को Free Visa घूमने के लिए देने वाले हे और उन्होंने यह अभी तक नहीं बताया कि यह Visa कितने समय का होगा।

अलविदा दोस्तों फिर मिलते हैं एक अलग और हटके लेख के साथ अगर आपको हमारा यह लेख (आर्टिकल) अच्छा लगा हो तो आगे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और हमारे WhatsApp ग्रुप में जुड़े रहिये।

Disclaimer : आप जो खबर पढ़ते हैं उसका मकसद सिर्फ आपको जानकारी देना है।

और पड़े

Which countries will get free visa

Leave a Comment