2024 में ताबड़तोड़ कमाई करेंगी ये Web Series, मिर्जापुर, पंचायत और द फैमिली मैन भी होगी रिलीज

Web Series : यदि आप बॉलीवुड की फिल्में देखकर उब चुके हैं तो दिल थाम कर बैठिए क्योंकि इस बार कई ऐसी वेब सीरीज साल 2024 में रिलीज होने वाली हैं, जो आपके होश उड़ा देंगी। 2023 के अंत तक बॉलिवुड की तरफ से हमें एक से बढ़कर एक धमाकेदार वेब सीरीज देखने को मिली। वहीं 2024 की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ-साथ बॉलीवुड की ओर से कई वेब सीरीज के सीजन 2 भी निकलने वाले हैं, जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आइए जानते हैं Upcoming Web Series Sequals in 2024 की लिस्ट।

Upcoming Web Series Sequals in 2024

गंस एंड गुलाब्स सीजन 2:

Raj & DK निर्देशित Web Series Guns & Gulaabs में मुख्य भूमिका के रूप में दिख रहे हैं राजकुमार राव, आदर्श गौरव, दुलकर सलमान, गुलशन देवैया और टीजे भानु। साल खत्म होने के पहले नेटफ्लिक्स ने Guns and Gulaabs season 2 release date तो नहीं बताया है लेकिन यह घोषणा कर दिया था कि Guns and Gulaabs season 2, इस साल 2024 में रिलीज किया जाएगा।

मिर्जापुर 3:

Web Series मिर्जापुर 3 एक क्राईम वेब सीरीज है, जिसके दो सीजन पहले ही आ चुके हैं। उनके फैंस को यह वेब सीरीज बहुत ही अधिक पसंद आई थी, जिसकी वजह से Mirzapur Season 3 की शूटिंग चल रही है। इस वेब सीरीज के मुख्य किरदार त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी होने वाले हैं। साल 2024 में यह सीरीज आने वाली है।

द फैमिली मैन 3:

Web Series : The Family Man season 2 के अंत में ही The Family Man season 3 का क्लू छोड़ दिया गया था। इस क्लू के अनुसार, फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि यह कोविड-19 जैसे किसी अन्य घातक वायरस की पृष्ठभूमि पर हो सकता है। मेकर्स द्वारा यह जाहिर किया गया है कि द फैमिली मैन 3 इस साल 2024 के अंत में या 2025 के शुरुआती महीनों में रिलीज होने की संभावना है।

पंचायत सीजन 3:

Web Series Panchayat एक कॉमेडी वेब सीरीज है, जिसके दोनों सीजन लोगों ने बहुत ही अधिक पसंद किया है। Panchayat season 3 में अपना मुख्य रोल निभाने वाले सचिव जी, प्रधान जी और स्थानीय विधायक जी की जिंदगी किस मोड़ में प्रवेश करने वाली है, यह बताया जाएगा। Panchayat season 3 release date की घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन अंदाज है कि कुछ ही दिनों में इस साल 2024 को यह रिलीज होगी।

फर्जी 2:

शाहिद कपूर ने Farzi season 1 में धमाकेदार एक्टिंग के साथ अपने फैंस का दिल जीत लिया। फर्जी की सीजन वन इतनी हिट रही कि जल्द ही Farzi season 2 के आने की संभावना लग रही है। इसके निर्देशक पहले की तरह राज एंड डीके ही रहेंगे। Farzi season 2 release date की पूरी जानकारी अभी किसी ऑफिशल वेबसाइट पर साझा नहीं की गई है। इसके बावजूद यह अंदाज लगाया जा रहा है कि साल 2024 के अंतिम महीने या 2025 के शुरुआती महीने में आप इस सीरीज को देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें : Article 370 Review: ‘कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड तोड़ने वाले Article 370 का Box Office Collection, Budget, OTT Release Date जानें

आश्रम 4:

आश्रम वेब सीरीज के मुख्य किरदार को अदा किया था बॉबी देओल ने। बॉबी देओल ने भले ही बॉलीवुड को हिट फिल्में देना बंद कर दिया लेकिन वेब सीरीज के माध्यम से आज भी वह इस वक्त अपने जिंदगी के ऊंची चोटी पर खड़े हैं। Aashram season 3 के अंत के साथ ही Aashram season 4 की चर्चा की गई थी। बता दें कि यह फिल्म 2024 के दिसंबर महीने तक रिलीज होगी।

Web Series

Leave a Comment