Suhani Bhatnagar Death: ‘दंगल’ फिल्म की छोटी बबीता का दर्दनाक मौत, किस्सा सुनकर आ जाएंगे आंखों में आसूं

आप सभी को ‘दंगल’ फिल्म तो काफी अच्छे से याद होगी, जी हां हम बात कर रहे हैं आमिर खान की धांसू फिल्म की। उसी फिल्म में बबीता फोगाट का रोल अदा करने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस, जिसका असल नाम सुहानी भटनागर था उनका निधन हो गया है। आइए जानते हैं Suhani Bhatnagar Death के कारण के बारे में। बता दें कि 23 दिसंबर 2016 को ‘दंगल’ फिल्म रिलीज हुई थी। जानकारी हेतु बता दें कि फिल्म में काम करने वाली बबीता फोगाट यानी कि सुहानी भटनागर की वर्तमान उम्र मात्र 19 वर्ष थी।

दवाइयों के गलत रिएक्शन से Suhani Bhatnagar Death की खबर

Suhani Bhatnagar Death : रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ ही समय पूर्व सुहानी भटनागर का एक्सीडेंट हो गया था। एक्सीडेंट की वजह से उनके पैर की हड्डियों में फ्रैक्चर आ गया, जिसकी वजह से डॉक्टर ने उन्हें दवाइयों की सलाह दी परंतु बताई गई दवाइयां उनके शरीर के लिए सही नहीं निकली, जिसकी वजह से उनके शरीर में रिएक्शन हो गया। उनके हाथ में लाल निशान पड़ गए थे और 2 महीने में ही उनकी हालत बद् से बद्तर हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह काफी समय से दिल्ली के अस्पताल में भर्ती थीं। दवाइयों के रिएक्शन की वजह से उनके शरीर में एक लिक्विड पदार्थ भरने लगा था।

16 फरवरी की शाम को ली आखिरी सांस

Suhani Bhatnagar Death : बात की जाए तारीख कि तो सुहानी भटनागर की मृत्यु 16 फरवरी की शाम को हुई। 16 फरवरी की शाम को सुहानी भटनागर ने अपनी आखिरी सांस ली। सुहानी भटनागर का अंतिम संस्कार फरीदपुर के अजरौंदा श्मशान घाट पर किया गया। बता दें कि भले ही दंगल फिल्म में सुहानी का किरदार अधिक नहीं था परंतु जितना भी उन्होंने अपना किरदार को अदा किया, उसमें से उन्होंने सबका दिल जीत लिया। बात करें उनके एक्टिंग की करियर की तो उन्होंने ‘दंगल’ फिल्म की एक्टिंग के कुछ समय बाद ही फिल्म इंडस्ट्री से अलविदा कह दिया था और अपनी पढ़ाई पर फोकस करने लगीं थीं।

Suhani Bhatnagar Death: 'दंगल' फिल्म की छोटी बबीता का दर्दनाक मौत, किस्सा सुनकर आ जाएंगे आंखों में आसूं
Suhani Bhatnagar Death

Leave a Comment