Shaitaan Movie Review: कहानी सुनकर कांप जाएगी रूह, जानें शैतान मूवी रिलीज डेट, कास्ट, ट्रैलर और कहानी की सम्पूर्ण जानकारी

Shaitaan Movie Review: बॉलीवुड ने कई धमाकेदार फिल्में दी हैं। जल्द ही अजय देवगन की एक जबरदस्त फिल्म ‘शैतान’ रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले ही शैतान फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस फिल्म के ट्रेलर को फिल्म मेकर्स ने ऑफिशियली लॉन्च कर दिया है, जिसकी वजह से यह फिल्म चर्चा का विषय बन गयी है।

फिल्म के नाम तथा ट्रेलर को देखने के बाद यह संभावना है कि यह फिल्म काला जादू और तंत्र विद्या पर आधारित एक हॉरर फिल्म है। दरअसल यह एक रीमेक फिल्म है, जिसकी वजह से लोग shaitan 2024 remake of which movie के बारे में जानना चाहते हैं। यह गुजराती फिल्म ‘वश’ का रीमेक है। आइए जानते हैं इस फिल्म के बारे में पूरी जानकारी।

क्या है Shaitaan movie release date?

‘Shaitaan’ फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका नजर आने वालें हैं। Shaitaan 2024 cast के अंतर्गत बता दें कि यह ऐसी पहली फिल्म होने वाली है, जिसमें अजय देवगन, आर माधवन तथा एक्ट्रेस ज्योतिका एक साथ नजर आएंगे। बता दें कि फैंस Shaitaan फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बात करें Shaitaan movie release date की तो यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Shaitaan movie trailer 2024 में है पूरी कहानी:

Shaitaan movie trailer out हो चुका है और इसमें हम फिल्म के छोटे से पार्ट को कवर करते हुए देख सकते हैं। इसमें एक खुशहाल परिवार में अजय देवगन तथा ज्योतिका को पति-पत्नी के रूप में दिखाया गया है, जिनके एक बेटा तथा एक बेटी हैं। इसी बीच एंट्री होती है आर माधवन की। वे उनके घर में आते हैं और कहते हैं कि उनके फोन में बैटरी नहीं है और मदद मांगते हुए पूछते हैं कि क्या उन्हें 15 मिनट के लिए अजय देवगन का चार्जर मिल सकता है। इस पर अजय देवगन उन्हें इसकी इजाजत दे देते हैं।

Shaitaan Movie Review : विलेन के रूप में देखेंगे R. Madhavan:

आगे Shaitaan movie trailer में यह दिखाया जाता है कि इसके बाद आर माधवन अजय देवगन की बेटी को वश में कर लेते है। यह सब मालूम चलने के बाद अजय देवगन आर माधवन को घर से जाने के लिए कहते हैं लेकिन वह जाने से इंकार कर देते हैं। इस तरह हमें यह पता चलता है कि आर माधवन इस फिल्म में काला जादू करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में अजय देवगन की बेटी को वश में करने के बाद आर माधवन उसे अपने इशारों पर नचातें हैं और हर वह काम करवाते हैं जो पूरे परिवार को हिला कर रख देता है।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss 18 Contestants list 2024: बड़े युटयुबर्स और एक्टर्स की बिग बॉस में एंट्री, मिलियन में है फैन फॉलोइंग

कैसा है Shaitaan Movie Review ?

Shaitaan Movie Review : के अंतर्गत आपको बता दें कि Shaitaan movie director हैं Vikas Bahl। भले ही यह एक रीमेक मूवी है लेकिन फिल्म मेकर्स तथा एक्टर्स की वजह से मानो इस मूवी में जान डाल दी गई हो। रिपोर्ट्स के अनुसार, ओरिजिनल फिल्म ‘वश’ में जिस लड़की के ऊपर काला जादू किया गया था, उसी लड़की ने अपने किरदार को Shaitaan movie 2024 में भी निभाया है। दर्शन किस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसके अनुसार इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म धमाकेदार होने वाली है।

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड में जल्द 4 जबरदस्त रीमेक फिल्में, बजेगा साउथ का डंका

Shaitaan Movie Review
Shaitaan Movie Review

Leave a Comment