Redmi ला रहा है नया स्मार्टफोन 14,000 मे 8 RAM और 256 GB स्टोरेज

Redmi आये दिन नया फोन लाता रहता है लेकिन Redmi के Xiaomi Redmi Note 13 मोबाइल में 14,000 में बहुत ज्यादा फीचर्स कस्टमर को दिया जा रहा है। यह Redmi का 5G स्मार्टफोन सबसे कम बजट वाला 5G स्मार्टफोन होने वाला है पहली बार Redmi इतने कम बजट में इतनी ज्यादा फीचर वाला स्मार्टफोन भारत मे लॉन्च करने जा रहा है। Xiaomi Redmi Note 13 भारत में 30 नवंबर को लॉन्च होने वाला हैं. यहा हम Xiaomi Redmi Note 13 फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है।

Xiaomi Redmi Note 13 का प्रोसेसर

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6080
और Octa core (2.4 GHz, Dual Core + 2 GHz, Hexa Core) का Havy प्रोसेसर होने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 13 का डिस्पले

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन में 6.67 Inches का सुपर AMOLED डिस्पले होने वाला है जिसका Refresh Rate 120 Hz होने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 13 का स्टोरेज

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन में 6GB RAM और 128 GB स्टोरेज होने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 13 में लगा बैटरी

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी मिलने वाली है और चार्जिंग के लिए USB टाइप C का डेटा केबल मिलने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 13 का Rear कैमरा

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेट-अप मिलने वाला है जिसमें कैमरा 100 मेगापिक्सल का प्रायमरी वाइड एंगल कैमरा मिलने वाला है। और 2 मेगापिक्सल का Depth Camera मिलने वाला है। जिसमें LED Flash और फूल HD 30 Fps वीडियो रेकॉर्डिंग भी मिलने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 13 का Front कैमरा

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है और 30 Fps फूल HD वीडियो रेकॉर्डिंग भी मिलने वाला है।

अन्य

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन में 5g स्पोर्ट और Dual sim Card होने वाला होने वाला है और यह Redmi का स्मार्टफोन Dust Resistant, Water Resistant होने वाला है।

Xiaomi Redmi Note 13 की कीमत

दोस्तो Redmi के इस स्मार्टफोन की कीमत 14,000 होने कि संभावना है।

Disclaimer : आप जो खबर पढ़ते हैं उसका मकसद सिर्फ आपको जानकारी देना है।

और पड़े

Xiaomi Redmi Note 13 price

Leave a Comment