मात्र 5,999 रुपए में ले आए Redmi A2 स्मार्टफोन, फीचर्स भी है शानदार

Redmi A2 Smartphone : आज Black Friday Sale है । इस Black Friday Sale मैं Amazon, Flipkart, जेसी E-commerce साइट्स पे बड़े बड़े ऑफर मिलते रहेते है । रेडमी के इस स्मार्टफोन को 19 मई 2023 लॉन्च किया था। इस फोन में बहुत ही अच्छे फीचर्स है । Redmi A2 फोन की MRP कीमत 8,999 रुपए है। पर अमेजॉन कि इस सेल में आपको यह फोन 5,999 रुपए में पड़ेगा । इस बार Black Friday Sale में Amazon में Redmi के Redmi A2 स्मार्टफोंट पर भारी ऑफर चल रहा है । ये जो Black Friday Sale का ऑफर 24 नवंबर सुरु होके 30 नवंबर तक ही सीमित है। हम इस लेख में Redmi A2 स्मार्टफोन के भारी डिस्काउंट सेल के बार चर्चा करने वाले है, तो चलो हम Redmi A2 स्मार्टफोन की सारी जानकारिया देखते है ।

Redmi A2 Smartphone के कलर

अगर हम Redmi A2 Smartphone के कलर की बात करे तो Redmi A2 फोन में आपको 3 कलर मिलते है । Redmi A2 कलर के नाम Sea Green, Aqua Blue और Classic Black colours ये हे रेडमी A2 के 3 कलर ।

Redmi A2 Smartphone के मुख्य स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले

अगर हम इस फोन की डिस्प्ले की बात करें तो आपको इस मोबाइल 6.52 इंच का डिस्प्ले मिलेगा । और आपको इस फोन में 720 X 1600 Pixel रेगुलेशन होगा । इसमें हम रिफ्रेश रेट की बात करें तो 60 Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा ।

प्रोसेसर

अगर हम प्रोसेसर की बात करें तो यह वाले फोन में आपको Hello G36 का प्रोसेसर मिलेगा । Operating system की बात तो इसमें Android 13 की लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दी गई है ।

स्टोरेज

हम इस फोन के स्टोरेज की बात करें तो यह फोन में आपको स्टोरेज के दो ऑप्शन दिए गए हैं । एक है 2GB रेम और 32GB इंटरनल स्टोरेज और दूसरा है 4GB रेम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Rear कैमरा

अगर हम इस फोन के पीछे के कैमरे की बात करें तो । इसमें आपको ऐड मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। F/2.2 एपर्चर है

Front कैमरा

अगर हम इस फोन के फ्रंट कैमरे की बात करें तो 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है । F/2.2 एपर्चर है

बैटरी

रेडमी के इस फोन में आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है और 25W का फास्ट चार्जिंग वाला चार्ज दिया गया है

कनेक्टिविटी

रेडमी के इस फोन में हम कनेक्टिविटी की बात करें तो वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, माइक्रो यूएसबी, हेडफोन, एफएम, दो सिम के स्लॉट और बहुत कुछ दिया गया है ।

हार्डवेयर

अगर हम इसमें हार्डवेयर की बात करें तो । प्रेसेसर मॉडल MediaTek G36 दिया गया है। और रेम की बात करे तो 2GB दी गई है और स्टोरेज 32GB और 64GB दिया गया है। इस फोन में एक्सपेंडेबल स्टोरेज की क्षमता 1024GB तक की है।

Redmi A2 की भारत में कीमत

हम रेडमी के इस फोन के कीमत के बारे में बात करे तो 2 GB और 32 GB स्टोरेज वाले फोन के कीमत के बारे में बात करे तो ये फोन Amazon पर आपको केवल 6,299 रुपए में मिलेगा । और Croma पे इसकी कीमत 6,499 है ।

अगर हम 2 GB और 64 GB स्टोरेज वाले फोन के कीमत के बारे में बात करे तो ये फोन Amazon पर आपको केवल 5,299 रुपए में मिलेगा । और Croma पे इसकी कीमत 6,499 है ।

अगर हम 4 GB और 64 GB स्टोरेज वाले फोन के कीमत के बारे में बात करे तो ये फोन Amazon पर आपको केवल 6,799 रुपए में मिलेगा । और Croma पे इसकी कीमत 6,799 है ।

अलविदा दोस्तों फिर मिलते हैं एक अलग और हटके लेख के साथ अगर आपको हमारा यह लेख (आर्टिकल) अच्छा लगा हो तो आगे अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए और हमारे WhatsApp ग्रुप में जुड़े रहिये।

Disclaimer : आप जो खबर पढ़ते हैं उसका मकसद सिर्फ आपको जानकारी देना है।

और पड़े

Leave a Comment