Rakul And Jackky Wedding: इस लग्जरियस होटल में रकुल-जैकी की शादी, एक रात का खर्चा जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की शादियां देखने लायक तो होती ही हैं, साथ ही साथ इसमें पैसों को कागज की तरह उड़ाया जाता है। बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शादी के बंधन में बंधी हैं अपने बॉयफ्रेंड जैकी बागवानी के साथ। Rakul and Jackky wedding काफी धूमधाम से 21 फरवरी गोवा में हुई है। बता दें कि उनकी शादी का वेन्यू एक लैविश होटल रहा। पूरी शादी की बात तो छोड़िए सिर्फ उनके होटल के एक रात के खर्च जानकर आप हैरान हो जाएंगे। Jackky Bhagnani और Rakul Preet Singh अपने रोमांटिक विवाह और उसके सभी रस्मों के लिए तैयार दिखे इन दोनों का विवाह 21 फरवरी को गोवा के एक विशेष होटल में हुआ है।

Rakul And Jackky Wedding : ITC के 45 एकड़ में बने हैं 246 कमरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में साउथ गोवा के ITC होटल को चुना गया, जिसकी जबरदस्त रेटिंग है। इसकी खासियत अपने कस्टमर को लक्जरियस अनुभव प्रदान करना है। साउथ गोवा में स्थित लग्जरियस ITC होटल एक बहुत ही आकर्षक रिजॉर्ट है, जिसमें 45 एकड़ में बने 246 कमरे हैं। इस होटल में सिर्फ एक रात का ठहराव 75 हजार रुपये प्लस टैक्स के साथ है, जैसा कि इंडिया टुडे की रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है। इस होटल में स्विमिंग पूल, बार, जिम, रेस्टोरेंट, बैंक्वेट हॉल, और कई लग्जरियस कमरे हैं, जिनके साथ यहां ठहरने वाले लोग विभिन्न सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

Rakul And Jackky Wedding

Rakul-Jackky Wedding के लिए बुक किए 35 कमरे

होटल में भारतीय और विदेशी यात्रियों के लिए जबरदस्त इंतजाम किए गए हैं। इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर सभी सुविधाओं का विस्तृत विवरण उपलब्ध है। रिपोर्ट्स के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग के लिए ITC होटल में लगभग 35 कमरे बुक किए गए, जहां उनके परिवार और करीबी दोस्तों को ठहराया गया। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, इस शादी में इको-फ्रेंडली चीजों को बड़ा महत्व दिया गया, जो काफी अच्छा कदम है। रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट्स को डिजिटल इनविटेशन भेजा गया।

Rakul And Jackky Wedding

गेस्ट्स को भेजा गया Online Invitation

Rakul and Jackky wedding में यह भी फैसला लिया गया कि इस खास मौके पर कोई पटाखे नहीं फोड़े जाएंगे और ना ही ऐसी कोई चीज होगी जिससे वातावरण प्रदूषित हो। रकुल-जैकी की शादी में शामिल होने वाले सभी गेस्ट्स को डिजिटल इनविटेशन भेजने का कारण पर्यावरण को किसी भी तरह से नुकसान होने से बचाना है। रकुल-जैकी की शादी में ऑनलाइन इनविटेशन के माध्यम से सभी गेस्ट्स को बुलाया गया है, जिससे कागज की बर्बादी रोकी गई। शादी के कार्यक्रमों में एक सामरिक रूप से जिम्मेदारीपूर्ण दृष्टिकोण बनाए रखा गया, जहां पटाखों के बजाय ग्रीन और इको-फ्रेंडली तत्वों पर ज़ोर दिया गया।

Rakul And Jackky Wedding

शादी में मेहमानों ने गोवा का उठाया लुत्फ़

Rakul-Jackky Wedding में होटल में सोने से लेकर बैठने, खाने आदि के लिए बेहद शानदार और विशेष व्यवस्थाएं हैं। होटल की आधिकारिक वेबसाइट अनुसार, इसके आस-पास के सुंदर वातावरण में रमने का अनुभव करते हुए गोवा की सुंदरता का आनंद लेने वाले लोगों के लिए यह बेस्ट है। शादी की समय रख-रखाव के साथ, इस आयोजन में सामाजिक दृष्टिकोण से भरपूर सुविधाएं इस खास मोमेंट को और भी खास बना रही हैं। यहां गोवा के सौंदर्य से लिपटे हुए, रोमांटिक और आत्मीय वातावरण में, रकुल-जैकी की शादी का आयोजन किया गया।

Rakul And Jackky Wedding

Leave a Comment