Poacher Trailer Release: रोंगटे खड़े कर देगा ‘पोचर’, जानें रिलीज़ डेट, ओटीटी प्लेटफॉर्म और सबसे बड़े स्मगलिंग की कहानी

Poacher Trailer Release : Poacher सीरीज 23 फरवरी 2024 में रिलीज होने वाली है। यह अब तक की सबसे दमदार सीरीज में से एक होने वाली है। बात करें इसके विषय की तो यह आठ एपिसोड्स की क्राईम ड्रामा सीरीज है। इसमें दर्शकों को एक वन्य जीव संरक्षक के ग्रुप को दिखाया जाएगा। कुछ ही समय पहले ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के निर्माता रिची मेहता है। वहीं इसकी एग्जिक्युटिव प्रोड्यूसर आलिया भट्ट हैं। बता दें कि Poacher trailer out हो चुकी है, जिसमें हाथियों के दांतों से होने वाली स्मगलिंग के विषय को काफी गंभीर समस्या के रूप में दर्शाया गया है। यह सीरीज भारत के इतिहास की सबसे बड़ी हाथियों के दांत की स्मगलिंग की कहानी को बताने वाला है।

Poacher Trailer Release

क्या है Poacher series story in hindi?

Poacher के डायरेक्टर रिची मेहता ने इस सीरीज से जुड़े कई तथ्यों को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया है, जिसमें उन्होंने यह कहा है कि हर कहानी में एक नायक होता है और जब भी आप उस नायक से मिलते हैं तो भले ही वह किसी सुपर हीरो की तरह न लगता हो, उसके बावजूद वह अन्याय और बुराई के खिलाफ लड़ता है। Poacher Series वह सीरीज है जो जंगली जीवों के साथ होने वाले अपराधों को सामने लाने की कोशिश कर रहा है। इस सीरीज में सभी लोग मिलकर जीव हत्या करने वाले लोगों को सबक सिखाते हैं तथा उन्हें हाथियों के दांत की स्मगलिंग करने से रोकते हैं। इस सीरीज के एंड होने तक सीरीज आपका दिल जीत लेगी।

Poacher Series OTT Platform पर जल्द होगा रिलीज

ये भी पढ़ें : Salaar Hindi OTT Release 2024 : इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सालार मूवी, जानिए कब होगी स्ट्रीम ?

Poacher Series हिंदी, तेलुगू, अंग्रेजी तथा तमिल भाषा में उपलब्ध होने वाली है। यह फिल्म 240 अलग-अलग देश में रिलीज करवाई जाएगी। यदि आप इस सीरीज को देखना चाहते हैं तो मिली जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि कोई भी दर्शक इस सीरीज को Amazon Prime Video पर आसानी से देख सकता है। इस सीरीज में फॉरेस्ट डिपार्मेंट, सर्विस ऑफीसर्स, NGO वर्कर्स तथा लोकल पुलिस को शामिल किया गया है। इस सीरीज में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। Poacher सीरीज का निर्माण ऑस्कर विजेता फाइनेंस कंपनी ने किया है, जिसका नाम क्यूसी एंटरटेनमेंट है। यह काफी पॉपुलर कंपनी है, जिसने अब तक गेट आउट, स्पाइक ली जैसी दमदार हिट मूवीज दी है।

Poacher Trailer Release

Leave a Comment