Mirzapur 3, Family Man 3 और Panchayat 3 जैसे 5 धांसू सिरीज़ होंगे OTT Platform पर रिलीज़, जानें डेट

आज के समय में वेब सीरीज देखना हर किसी को पसंद है। जिस तरह से बड़े पर्दे पर फिल्में धूम मचाती हैं, वैसे ही एक से बढ़कर एक कॉन्सेप्ट के साथ वेब सीरीज के निकलने की वजह से वे भी काफी पॉपुलर होते जा रहे हैं। बता दें कि इस साल कई वेब सीरीज रिलीज होने वाले हैं, जिनमें मिर्जापुर 3, पंचायत 3, आश्रम 4 का नाम भी शामिल है। बात करें इन तीनों सीरीज के मुख्य विषय की तो उसकी जानकारी हमने आगे दी है।

पंचायत सीजन 3:
दोस्तों, बात करें Panchayat Season 3 के मुख्य विषय की तो यह कहानी एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट व्यक्ति की कहानी पर आधारित है, जिसे रोजगार के सीमित अवसरों के कारण उत्तर प्रदेश के फुलेरा के काल्पनिक गांव में पंचायत सचिव की भूमिका निभाने के लिए मजबूर होना पड़ता है। बात करें पंचायत सीजन 3 की रिलीज का डेट (Panchayat Season 3 release date) की तो यह मार्च के आखिरी सप्ताह तक Amazon Prime Video पर रिलीज कर दी जाएगी परंतु इसकी ऑफिशियल डेट अभी सामने नहीं आई है। आशा है कि यह मार्च महीने के अंतिम दिनों तक रिलीज कर दी जाएगी।

मिर्जापुर सीजन 3:
बात करें Mirzapur Season 3 की तो यह सीरीज एक धमाकेदार सीरीज है। फैंस को यह सीरीज बहुत ही अधिक पसंद आई, जिसकी वजह से फैंस लगातार मिर्जापुर सीजन 3 की मांग कर रहे हैं और Mirzapur Season 3 release date जानने के लिए उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की सिरीज़ मिर्जापुर में पंकज त्रिपाठी काली भैया के रोल को निभाए थे। Mirzapur Season 3 मार्च महीने के अंतिम सप्ताह तक 2024 में रिलीज कर दी जाएगी।

आश्रम सीजन 4:
Aashram एक धमाकेदार सीरीज के रूप में दिखाई गई है। इस वजह से ही फैंस बॉबी देओल के आश्रम सीजन के चौथे अध्याय (Ashram Season 4) के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है। सूत्रों के मुताबिक आश्रम सीजन 4 के अभिनेता एक बार फिर बाबा निराला हैं। बात करें इसके रिलीज के समय की तो आशा है आश्रम सीजन 4 इस साल 2024 साल के आखिरी महीने अर्थात दिसंबर महीने के अंतिम दिनों पर रिलीज हो जाएगी।

फर्जी सीजन 2:
हम सभी जानते हैं कि Farzi सीजन वन एक धमाकेदार सीरीज रही। वहीं Farzi season 2 पर शूटिंग की जा रही है। कुछ समय बाद ही इसके रिलीज का समय सामने आएगा। इसके मुख्य अभिनेता पहले की तरह शाहिद कपूर हैं।

शो टाइम:
दोस्तों, Show Time एक दमदार सीरीज होने वाली हैं, जिसके अभिनेता इमरान हाशमी की हैं। इस सीरीज के अन्य मुख्य किरदारों की चर्चा करें तो महिमा मकवाना, श्रेया सरन, राजीव खंडेलवाल आदि प्रमुख किरदार के रूप में आपको दिखने वाले हैं। बात करें Show Time release date की तो यह 8 जनवरी को Disney+ Hotstar पर लाइव दिखाई जाएगी।

फैमिली मैन सीजन 3:
Family Man सीरीज सबसे पसंदीदा सीरीज में से एक मानी गई है क्योंकि इसमें एक्शन, समझदारी तथा अपने परिवार का ख्याल रखने वाले व्यक्ति को दिखाया गया है। इसके अलावा इस सीरीज में उसके नैतिक दुविधाओं का वर्णन किया गया है। बात करें Family Man season 3 की तो यह 2024-25 की टॉप हिट सीरीज में से एक हो सकती है।

Leave a Comment