India vs South Africa, World Cup 2023: भारतीय गेंदबाजी क्रम को रोकना मुश्किल है. वे आक्रमण करते रहते हैं। अख्तर के शब्द

India vs South Africa World Cup 2023: श्रीलंका के खिलाफ वनडे World Cup मैच में भारत के लिए तेज गेंदबाजों ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया। मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और जसप्रित बुमरा श्रीलंकाई बल्लेबाजी क्रम को उखाड़ रहे हैं। इसके साथ ही मैच में श्रीलंका की टीम महज 55 रनों पर आउट हो गई और भारत ने 302 रनों से बड़ी जीत हासिल की. इस मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शुएब अख्तर ने भारतीय गेंदबाजी की तारीफ की. अख्तर का कहना है कि अच्छे गेंदबाजी प्रदर्शन से भारत एक क्रूर टीम बनती जा रही है.

India vs South Africa World Cup 2023

अख्तर ने यह भी याद दिलाया कि अब समय आ गया है कि भारत अपने गेंदबाजों का जश्न मनाना शुरू कर दे। “भारत अब एक निर्दयी टीम बन गया है। भारत के गेंदबाजी आक्रमण की बराबरी या मात कोई भी टीम नहीं दे सकती. मुझे लगता है कि यह भारत के लिए अपने तेज गेंदबाजों का जश्न मनाने का समय है। क्योंकि आज वानखेड़े में भारतीय तेज गेंदबाजों द्वारा फेंकी गई हर गेंद उत्साह से भरी थी, ”अख्तर कहते हैं।

India vs South Africa World Cup 2023

India vs South Africa World Cup 2023: अख्तर ने मैच में मोहम्मद शमी के प्रदर्शन की भी तारीफ की. “मैं मोहम्मद शमी के प्रदर्शन से व्यक्तिगत रूप से खुश हूं। उन्होंने अपनी लय पूरी तरह से पा ली है।’ मोहम्मद शमी ने पिछले 3 मैचों में 14 विकेट लिए हैं. सिराज भी हर मैच में खतरनाक होते जा रहे हैं. विपक्षी टीम के लिए बुमराह हमेशा खतरा बने रहते हैं। बाकी दो गेंदबाजों को आजादी दिलाने में बुमराह अहम भूमिका निभाते हैं. बुमरा हमेशा खतरनाक रहते हैं. उनकी प्रतिभा अविश्वसनीय है. मुझे उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट के अंत तक सभी भारतीय गेंदबाज फिट हो जाएंगे।”

भारत का अगला मुकाबला रविवार को दक्षिण अफ्रीका से है. पिछले दो मैच जीतकर भारत सेमीफाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी के तौर पर खेलने की कोशिश करेगा. यह भी सच है कि फिलहाल भारत और दक्षिण अफ्रीका के अलावा कोई भी टीम सेमीफाइनल के करीब भी नहीं पहुंची है. जैसे-जैसे अंक तालिका में शीर्ष दो टीमें आपस में भिड़ेंगी, कोलकाता का उत्साह में होना निश्चित है।

Also Read : Elvish Yadav News : सर्पदंश विवाद में फंसे यूट्यूबर एल्विस यादव कौन हैं?

मेगनेट न्यूज़ (Megnet News) हिंदी समाचारों का खजाना है। देश-विदेश, बॉलीवुड, खेल, व्यापार, मनोरंजन समेत अन्य खबरें मेगनेट न्यूज हिंदी (Megnet News) पर पढ़ें
India vs South Africa, World Cup 2023: It is difficult to stop the Indian bowling order. They keep attacking. Akhtar's words.
India vs South Africa World Cup 2023

Leave a Comment