Hrithik Roshan Injury: बैसाखी पर दिखे ऋतिक रोशन, कमर पर पट्टा बांध फोटो किया शेयर

Hrithik Roshan Injury ” बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन एक बेहतरीन और जाने-माने कलाकार हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में आई फिल्म ‘फाइटर’ में उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ काम किया है, जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इसके बाद ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक नया फोटो अपलोड किया है, जिसने फैंस के होस उड़ा दिए हैं। Hrithik Roshan viral photo में वह बैसाखी पर नजर आ रहे हैं। चेहरे पर सिकन और बैसाखी के साथ उन्हें देखकर फैंस के लगातार कमेंट्स सामने आए। यदि आप भी जानना चाहते हैं उनके इस हालत का कारण तो इसे अंत तक जरूर पढ़ें।

क्यों बेचैन दर्द से गुजर रहे हैं Hrithik Roshan?

दोस्तों, जैसा कि हमने बताया ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर एक नया फोटो Hrithik Roshan viral photo अपलोड किया है। इस फोटो में वह दोनो तरफ बैसाखी पर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके कमर पर एक पट्टा भी लगा हुआ है, जिससे यह पता चलता है कि उनके कमर पर चोट आई है। ऋतिक रोशन ने फैंस को अपने इस हालत का कारण भी बताया है। ऋतिक रोशन ने इस फोटो को अपलोड करते हुए नीचे एक बड़ा सा कैप्शन लिखा और कहा कि उनके पीठ के निचले हिस्से में एक खिंचाव आया है, जिसके कारण उन्हें बेहद दर्द का सामना करना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें : फाइटर ने किया करोड़ों का बिजनेस, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बजट और किरदार

Hrithik Roshan injury पर वरुण धवन ने किया कमेंट:

डॉक्टर से इलाज करवाने के बाद डॉक्टर ने उन्हें कुछ समय तक बैसाखी के मदद से चलने की सलाह दी है। इसके अलावा उन्होंने आगे यह भी लिखा है कि आप में से कितने लोगों को व्हीलचेयर की जरूरत पड़ी है?… बात करें फैंस के रिएक्शन की तो सभी फैंस Hrithik Roshan injured के इस हालत को लेकर काफी दुःख जाहिर कर रहे हैं तथा ईश्वर से यह कामना कर रहे हैं कि ऋतिक रोशन जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। ऋतिक रोशन के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पोस्ट में वरुण धवन ने भी ईश्वर से यह कामना की है कि ऋतिक जल्दी से जल्दी ठीक हो जाएं।

ये भी पढ़ें : Abu Dhabi Hindu Mandir : प्रधानमंत्री ने किया अबू धाबी में पहला हिन्दू मंदिर का उद्घाटन, जानें चौंकाने वाले तथ्य

Hrithik Roshan Injury

Leave a Comment