Gadar 2 OTT Release Date : गदर 2 ओटीटी रिलीज की तारीख, ओटीटी प्लेटफॉर्म, अधिकार और फिल्म की कमाई

Gadar 2 OTT Release Date: गदर 2, 2001 में रिलीज हुई गदर- एक प्रेम कथा का सीक्वल है और अब यह 11 अगस्त 2023 को थिएटर में रिलीज हो गई है। गदर 2 अब थिएटर में रिलीज हो गई है और अब तक इसका प्रदर्शन शानदार रहा है। . इस फिल्म को थिएटर में देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब भी शायद गदर 2 को ही मिलेगा। गदर 2 की शानदार ओपनिंग हुई थी जो हर किसी को हैरान करने के लिए काफी है।

गदर पार्ट 1 भी काफी हिट रहा था और लोगों को इसकी कहानी भी पसंद आई थी, तभी से हर कोई इस फिल्म का सीक्वल तलाश रहा है और आखिरकार यह फिल्म आ गई है और अब थिएटर में चल रही है। अब थिएटर में गदर 2 की सफलता के बाद, दर्शक बेसब्री से Gadar 2 OTT Release Date का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी निर्माता ने अभी तक पुष्टि नहीं की है। जल्द ही आपको ऑफिशियल हैंडल पर गदर 2 की ओटीटी रिलीज की जानकारी मिल जाएगी.

Gadar 2 OTT Release Date

सनी देओल स्टारर गदर 2 ने अपने कलेक्शन से सभी को हैरान कर दिया है। गदर 2 का बजट तो ज्यादा नहीं था लेकिन कमाई इतनी चौंकाने वाली है कि इसकी उम्मीद निर्माता को भी नहीं थी. क्या युवा और क्या बूढ़े सभी को ये फिल्म पसंद आ रही है और वो इसे सिनेमाघरों में जाकर देख रहे हैं. रिलीज डेट सामने आने के बाद थिएटर में गदर 2 फिल्म के लिए भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही है बल्कि दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है.

हम देखते हैं कि कई फिल्में अपने ओपनिंग डे पर ही सबसे ज्यादा कमाई करती हैं और लेकिन गदर 2 के साथ इसका उलट है और आज गदर 2 की रिलीज डेट का 5वां दिन है और लोगों का उत्साह कम नहीं हो रहा है. रहा है। सिनेमाघरों में गदर 2 की सफलता के बाद, लोग अब Gadar 2 OTT Release Date का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी पुष्टि इसके निर्माता जल्द ही करेंगे। इस संबंध में कोई आधिकारिक अपडेट उपलब्ध नहीं है लेकिन हमने अपने स्रोत से कुछ विवरण प्रदान किए हैं।

सनी देओल स्टारर गदर 2 – अवलोकन

FilmGadar 2
Directed & Produced byAnil Sharma
Written byShaktimaan Talwar
Gadar 2 StarringSunny Deol Ameesha Patel Utkarsh Sharma
Squeal ofGadar-Ek Prem Katha (Released in 2001)
CategoryEntertainment
Gadar 2 Release Date11th August 2023
Running time170 minutes
Gadar 2 OTT Release DateOctober 2023 – November 2023
Gadar 2 Day 1 Box Office CollectionAround 173.58 Crore (Weekend)
CountryIndia
Gadar 2 OTT PlatformZee5 App (Expected)
Gadar 2 Budget₹75−80 crore

सनी देओल स्टारर Gadar 2 OTT Release Date

Gadar 2 OTT Release Date अभी तक इसके निर्माता द्वारा घोषित नहीं की गई है, लेकिन जल्द ही वे अपने आधिकारिक हैंडल पर इसकी तारीख प्रदान करेंगे। अगर आप अब गदर 2 की ओटीटी रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं तो आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। गदर 2 उन फिल्मों में से एक है जिसे देखने के लिए कई लोग इंतजार कर रहे थे और यह आखिरकार सिनेमाघरों में है। मेकर्स गदर 2 बॉक्स ऑफिस रिव्यू का इंतजार कर रहे हैं और फिर वे इसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला करेंगे।

रोज ऐसी ही जानकारी के लिए हमारे व्हाट्सप्प ग्रुप में जुड़े – Whatsapp Group Link

फिलहाल गदर 2 दर्शकों के जबरदस्त उत्साह के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसलिए, निर्माता दर्शकों के सामने गदर 2 ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा करने की योजना बना रहे हैं और जल्द ही गदर 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम भी सामने आएगा। तो अगर आप यहां के अपडेट जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें और यहां से जानकारी प्राप्त करें।

Gadar 2 OTT Release Date

Gadar 2 OTT Release Date 2023 – अपडेट

हर कोई अबGadar 2 OTT Release का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। सिनेमाघरों में गदर 2 की सफलता के बाद, निर्माता गदर 2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं, जिसकी जानकारी आधिकारिक तौर पर जारी की जाएगी। तो अब आपको Gadar 2 OTT Release Date का इंतजार करना होगा और आप अभी भी गदर 2 को थिएटर में देख सकते हैं। अब गदर 2 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है और लोगों का एक्साइटमेंट लेवल दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। अब देखना यह है कि गदर 2 सिनेमाघरों में कितनी चलेगी, लेकिन इस फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी को देखते हुए यह कहना आसान नहीं है।

जैसा कि हम जानते हैं, फिल्में सिनेमाघरों में चल रही हैं और जल्द ही वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएंगी। लेकिन गदर 2 को लेकर लोगों का उत्साह देखने को मिल रहा है और जल्द ही लोगों को गदर 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिल सकती है. अब लोग Gadar 2 OTT Release Date को लेकर उत्सुक हैं क्योंकि वे ओटीटी रिलीज डेट पर गदर 2 देख सकते हैं। पुष्टि जल्द ही आ जाएगी और आप अपने डिवाइस से Gadar 2 the OTT Release Date देख पाएंगे, जिसके लिए आपके पास एक सब्सक्रिप्शन प्लान होना चाहिए।

गदर 2 स्टार कास्ट

  1. तारा सिंह के रूप में सनी देओल
  2. तारा सिंह की पत्नी सकीना के रूप में अमीषा पटेल
  3. चरणजीत “जीते” सिंह, तारा और सकीना के बेटे के रूप में उत्कर्ष शर्मा
  4. मनीष वाधवा मेजर जनरल हामिद इकबाल के रूप में
  5. लेफ्टिनेंट कर्नल देवेन्द्र रावत के रूप में गौरव चोपड़ा
  6. लव सिन्हा फरीद के रूप में
  7. मुस्कान के रूप में सिमरत कौर, चरणजीत की प्रेमिका
  8. मेजर मलिक के रूप में रोहित चौधरी
  9. ताई के रूप में मधुमालती कपूर
  10. किमतीलाल के रूप में राकेश बेदी
  11. मुश्ताक खान गुलखान के रूप में
  12. गुलखान की पत्नी के रूप में डॉली बिंद्रा
  13. ताया बहू के रूप में राजश्री
  14. ताया बेटे के रूप में नरेश शर्मा
  15. मुश्ताक काक कुर्बान के रूप में
  16. कुर्बान की पत्नी के रूप में निलोफर गेसावत
  17. मेजर भार्गव के रूप में आकाश धर
  18. पाक मौसी के रूप में लुबना सलीम
  19. एहसान खान अब्दुल अली के रूप में
  20. फौजिया के रूप में अनामिका सिंह
  21. अनवर के रूप में अबरार जहूर
  22. काजी के रूप में अनिल जॉर्ज
  23. अर्जुन द्विवेदी जेलर के रूप में
  24. राजेश खेड़ा कर्नल नज़ीर के रूप में
  25. याहिया खान के रूप में मनोज बख्शी
  26. आर्या शर्मा जनरल रानी के रूप में
  27. रूमी खान कर्नल फारूकी के रूप में
  28. मुनीश सप्पल मंत्री
  29. रहमानी के रूप में प्रमोद पांडे
Gadar 2 OTT Release Date

Gadar 2 OTT प्लेटफॉर्म और ओटीटी राइट्स

अब गदर 2 ओटीटी रिलीज की तैयारी चल रही है और जल्द ही यह ऑनलाइन देखने के लिए उपलब्ध होगी। दर्शक अब Gadar 2 OTT Release Date के बारे में खबर सुनकर उत्साहित हैं और अब तारीख की पुष्टि करना चाहते हैं। फिर भी गदर 2 सिनेमाघरों में चल रही है और नाटकीय रिलीज की सफलता के तुरंत बाद यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है जिसकी जानकारी निर्माता द्वारा दी जाएगी. अगर आप भी गदर 2 ओटीटी रिलीज डेट, गदर 2 के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म और गदर Gadar 2 OTT Rights जानने के लिए यहां इंतजार कर रहे हैं तो इस लेख को देखें और यहां अपडेट जानें।

आधिकारिक सूत्र के अनुसार, Gadar 2 OTT Platform ZEE5 हो सकता है और गदर 2 के स्ट्रीमिंग अधिकार भी ZEE5 के पास होंगे। आधिकारिक अपडेट के अनुसार, ज़ी स्टूडियो गदर 2 ओटीटी रिलीज के लिए जिम्मेदार है और आप गदर 2 को ZEE5 पर देख पाएंगे। लेकिन इस संबंध में उनकी ओर से कोई आधिकारिक अपडेट उपलब्ध नहीं है। गदर 2 के डिजिटल अधिकार भी ज़ी5 के पास हैं क्योंकि यह एक प्रोडक्शन कंपनी है और इसने गदर 2 का निर्माण किया है। अब अगर आप गदर Gadar 2 OTT Release Date और प्लेटफॉर्म जानना चाहते हैं तो आपको कुछ समय इंतजार करना होगा।

Gadar 2 OTT Release Date – FAQs

गदर 2 ओटीटी पर कब स्ट्रीम होगी?
जल्द ही इसके निर्माता द्वारा गदर 2 ओटीटी रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा।

गदर 2 की अपेक्षित ओटीटी तिथि क्या है?
सूत्र के मुताबिक, गदर 2 ओटीटी रिलीज अक्टूबर-नवंबर 2023 में हो सकती है।

गदर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन क्या है?
फिलहाल, गदर 2 बॉक्स ऑफिस कॉलेज लगभग 173 करोड़ है।

ये भी पढ़ें :

Leave a Comment