Cinema Lover’s Day 2024: सिर्फ ₹99 में बुक करें टिकट, सिनेमा लवर्स डे को बनाएं खास और लें इन फिल्मों का आनंद

सिनेमा देखना हर किसी को पसंद होता है। जो लोग सिनेमा प्रेमी होते हैं उनके लिए एक खास दिन है जिसे हम सिनेमा लवर्स डे के नाम से जानते हैं। Cinema Lover’s Day वह दिन होता है, जब फिल्म को बनाने वाले तथा फिल्म को दिखाने वाले मिलकर फिल्म देखने वाले फैंस का शुक्रिया करते हैं। क्यों है ना इंटरेस्टिंग? दोस्तों, यह जाहिर किया गया है कि इस साल यह 23 फरवरी को मनाया जाएगा यानी कि आज का दिन, जिसे हम Cinema Lover’s Day 2024 के रूप में सेलिब्रेट करेंगे। इस दिन मूवी थिएटरों में काफी कम कीमत में आप मूवीस देख सकते हैं।

Cinema Lover’s Day 2024 में पॉपुलर मल्टीप्लेक्स होने वाले हैं शामिल:

ऐसा बताया जा रहा है कि Cinema Lover’s Day के जश्न में PVR cinema, Inox Leisure Limited, Movie Time Cinemas, Cinepolis, Miraj और Cineport Cinemas जैसे देश के तमाम मल्टीप्लेक्स शामिल होने वाले हैं। 23 फरवरी को यानी आज सभी ऑडियंस सिनेमाघरों में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। बॉलीवुड ने इस साल 2024 में फैंस को कई जबरदस्त फिल्म दिए हैं, जिनमें से कुछ फिल्में Article 370, Crakk है। दोस्तों, 23 फरवरी को ऑडियंस सिनेमाघर में यामी गौतम की धमाकेदार फिल्म Article 370 , विद्युत जामवाल की फिल्म Crakk आदि देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Shaitaan Movie Review: कहानी सुनकर कांप जाएगी रूह, जानें शैतान मूवी रिलीज डेट, कास्ट, ट्रैलर और कहानी की सम्पूर्ण जानकारी

Cinema Lover’s Day पर इन फिल्मों का लें आनंद:

Cinema Lover’s Day 2024 के दिन यदि आप कोई भी फिल्म देखते हैं तो आपको उसका टोटल कॉस्ट ₹99 रुपए ही पड़ेंगे। 23 फरवरी के दिन आप अपने दोस्तों, पार्टनर या परिवार के साथ फिल्म देख सकते हैं। आपको बता दें कि आप सभी मेंस्ट्रीम धमाकेदार फिल्मों के टिकट को इसी कीमत पर खरीद सकते हैं। यदि आप 23 फरवरी को यहां के सिनेमाघरों में जाते हैं तो आप इस दिन Madame Web, The Holdovers and Bob Marley-One Love, Mean Girls और The Teachers Lounge समेत कई मूवी भी देख सकते हैं।

Cinema Lover’s Day 2024: सिर्फ ₹99 में बुक करें टिकट, सिनेमा लवर्स डे को बनाएं खास और लें इन फिल्मों का आनंद

Leave a Comment