Bigg Boss OTT 2024 : बिग बॉस कंटेस्टेंट लिस्ट में बड़े युटयुबर्स शामिल, Munawar और Elvish से भी ज्यादा हैं फॉलोअर्स

Bigg Boss OTT 2024 : बिग बॉस के फैंस को Big Boss OTT Season 3 का बेसब्री से इंतजार है। बिग बॉस ओटीटी 3 के शुरू होने की कोई भी तारीख अभी तक सामने नहीं आई है। फैंस यह जानने के लिए बेहद इच्छुक हैं कि आखिरकार बिग बॉस ओटीटी 3 में कौन-कौन से कंटेस्टेंट आने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 काफी धमाकेदार होने वाला है क्योंकि इसे पॉपुलर बनाने के लिए बड़े-बड़े युटयुबर्स से संपर्क किया जा रहा है। Big Boss OTT 3 के कंटेस्टेंट के लिस्ट में एक ऐसा नाम है, जिसके फॉलोअर्स big boss 17 winner मुनव्वर फारूकी और big boss OTT 2 winner एलविश यादव से भी ज्यादा है।

Big boss OTT Season 3 के लिए महेश कैशवाला को किया अप्रोच

Bigg Boss OTT 2024 : ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए फेमस यूट्युबर महेश कैशवाला को अप्रोच किया गया है। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए रोहित जिंजुर्के नाम सामने आ रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि रोहित की फैन फॉलोइंग मुनव्वर फारूकी और एल्विस यादव से भी अधिक है। एल्विस के इंस्टाग्राम पर 16.1 मिलियन और मुनव्वर फारूकी के इंस्टाग्राम पर लोग 13 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। वहीं रोहित के इंस्टाग्राम पर 27.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Big Boss OTT 2024
Bigg Boss OTT 2024

Bigg Boss OTT 2024 में दिखेंगे ये बड़े एक्टर्स

Bigg Boss OTT 2024 : बिग बॉस ओटीटी 3 (Big Boss OTT 3) के लिए काफी कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, जैसे कि सुरभि ज्योति। यह एक फेमस एक्ट्रेस हैं। तुनीषा शर्मा, हर्ष बेनीवाल, ऋतिक सहोर और जैन सैफी भी इसमें दिखाई दे सकते हैं। इन सभी के अलावा सुसाइड केस में फंसे शीजान खान को भी आप बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है। शीजान खान खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुके हैं। 2 महीने चलने वाले बिग बॉस में बहुत सारे एक्टर्स, युटयुबर्स, सिंगर्स एवं कई सारे नामी चेहरे सामने आ सकते हैं। इसलिए फैंस को बिग बॉस ओटीटी 3 का बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें : Poacher Trailer Release : रोंगटे खड़े कर देगा ‘पोचर’, जानें रिलीज़ डेट, ओटीटी प्लेटफॉर्म और सबसे बड़े स्मगलिंग की कहानी

Bigg Boss OTT 2024
Bigg Boss OTT 2024

Leave a Comment