Bank of Baroda Recruitment 2024: योग्यता, पद, आवेदन प्रक्रिया, शुल्क, इम्पोर्टेंट डेट, सैलरी जानकर तुरंत करें आवेदन

Bank of Baroda Recruitment 2024 : Bank of Baroda ने हाल ही में नौकरी के लिए वैकेंसी निकाली है। बैंक ऑफ बड़ौदा की नौकरी के लिए आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है। यदि आप इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको आवश्यक डिटेल्स जैसे कि शिक्षा, अनुभव, और व्यक्तिगत जानकारी को ध्यान में रखकर आवेदन करना होगा।

इसमें आपकी योग्यता और उच्चतम आयु सीमा की जाँच होगी, जिससे आप उपयोगिता के आधार पर चयन के लिए योग्य हो सकते हैं। इसका आवेदन लिंक 17 फरवरी से खुल गया है। आप इन भर्तियों के लिए 8 मार्च 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। अगर आप इस अवसर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो नीचे दी गई संपूर्ण जानकारी को अवश्य पढ़ें।

Bank of Baroda Recruitment 2024

सभी पदों के लिए अलग-अलग सैलरी

Bank of Baroda Recruitment 2024 के जरिए कुल 22 पदों पर भर्ती होगी, जो फायर/सिक्योरिटी डिपार्टमेंट और रिस्क मैनेजमेंट डिपार्टमेंट के लिए हैं। इसमें योग्यता के आधार पर उम्मीदवारों का चयन होगा, जिसमें ऑनलाइन टेस्ट, साइकोमैट्रिक टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन, और इंटरव्यू को शामिल होगा। Bank of Baroda Recruitment 2024 में अलग-अलग पदों के लिए विभिन्न सैलरी पैकेजेस हैं, जैसे कि फायर ऑफिसर के लिए 1.47 लाख, मैनेजर के लिए 1.60 लाख, सीनियर मैनेजर के लिए 1.98 लाख, और चीफ मैनेजर के लिए 2.30 लाख प्रति महीने।

ये भी पढ़ें : PM Suryoday Yojana 2024 : 300 यूनिट बिजली फ्री, हर महीने बचाएं 10-15 हजार रुपए

ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी डेट

बता दें कि Bank of Baroda bharti के लिए आवेदन केवल ऑनलाइन होगा। इसके लिए आप बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यहाँ से आप भर्ती के डिटेल्स देख सकते हैं। Bank of Baroda Recruitment 2024 apply online की प्रक्रिया के अंतर्गत इसके लिए ऑनलाइन पेमेंट के माध्यम को सुनिश्चित किया गया है। सम्पूर्ण प्रक्रिया के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 8 मार्च 2024 है।

ये भी पढ़ें : BPSC Recruitment 2024 : असिस्टेंट आर्किटेक्ट की 106 भर्तियां जारी, जानें योग्यता, आवेदन प्रक्रिया, शुल्क और इम्पोर्टेंट डेट

बैंक ऑफ़ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन फीस

Bank of Baroda Recruitment 2024 में आवेदन करने के लिए जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 708 रुपए फीस देनी होगी, जबकि एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और महिला कैंडिडेट्स को 118 रुपए फीस देनी होगी। आवेदन करने के लिए योग्यता पद के मुताबिक है और इसमें विभिन्न योग्यता मानकों का पालन करना आवश्यक है। आमतौर पर, संबंधित क्षेत्र में बैचलर्स किए कैंडिडेट्स जिनके पास कुछ अनुभव भी हो, वे आवेदन कर सकते हैं। आवश्यकता के हिसाब से आवेदकों की आयु सीमा भी अलग-अलग है।

Bank of Baroda Recruitment 2024

Leave a Comment