Salaar Hindi OTT Release 2024 : इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सालार मूवी, जानिए कब होगी स्ट्रीम ?

पूरी दुनिया में Salaar Hindi OTT Release का ऐलान कर दिया गया है। यह फिल्म सभी भाषाओं में पहले से ही आ चुकी थी, बस अब इसके हिंदी में आने का इंतजार सभी को था। Salaar Hindi OTT Streaming में हम बता दें कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर तो कमाल कर ही रही है साथ ही साथ इस फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धूम मचाया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने पूछना शुरू कर दिया कि आखिर Salaar Hindi OTT release date kab hai, तो आइए जानते हैं इसके बारे में। मेकर्स ने शुक्रवार को सालार मूवी के हिंदी रिलीज की तारीख का ऐलान करके सारे फैन्स को खुश कर दिया है।

जानिए क्या है Salaar Hindi OTT Release Date ?

Salaar फिल्म Disney+ Hotstar पर देखी जाएगी। इस फिल्म में अनेक कलाकारों ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाया है। इनके स्टार्स के नाम प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन है। यह मूवी 16 फरवरी को सट्रीम किया जाएगा। सालार मूवी सिनेमा घरों में बहुत सारी भाषाओं जैसे तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में आ चुकी थी। इस मूवी के निर्देशक का नाम है प्रशांत नील। इन्होंने बहुत सारे सुपरहिट मूवीज किए हैं, जिनमें KGF Chapter 1 और KGF Chapter 2 जैसी फिल्में शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : एयर फोर्स यूनिफॉर्म में kissing scenes दिए रितिक और दीपिका, मिली लीगल नोटिस

Salaar फिल्म के बारे में यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

Salaar Hindi OTT Release Date जानने के बाद इस फिल्म को लेकर कई यूजर्स ने अपने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं। जैसे कि एक यूजर ने कहा है कि इस मूवी को हिंदी वर्जन में देखने का मजा ही कुछ और होगा। एक यूजर ने कहा कि आखिरकार वह समय आ ही गया, जब हम एक दिलचस्प मूवी को हिंदी वर्जन में देख पाएंगे। सभी फैन्स ने डिजनी प्ल्स हॉटस्टार को शुक्रिया जाताया है। इस फिल्म में अनेक कलाकारों ने अपने कला का प्रदर्शन करके करोड़ों फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है। उन कलाकारों के नाम प्रभास, सुकुमारन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रुति हासन, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और बॉबी सिंम्हा हैं।

ये भी पढ़ें : फाइटर ने किया करोड़ों का बिजनेस, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बजट और किरदार

Leave a Comment