Box Office Collection Of Fighter Movie : फाइटर ने किया करोड़ों का बिजनेस, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, बजट और किरदार

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्ट की हुई फिल्म Fighter इन दिनों सिनेमा घरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बता दें कि 25 जनवरी को यह फिल्म रिलीज हुई जो सिद्धार्थ आनंद के मोस्ट अवेटेड फिल्मों में एक है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया है। शुरुआत में इस फिल्म ने जमकर कमाई की लेकिन धीरे-धीरे इसकी कमाई कम होती गई। हालांकि फाइटर फिल्म बजट के अनुसार इसकी कमाई का अंदाजा निकाल पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन इसके बावजूद इसके आंकड़े सामने आ चुके हैं, जिसने इस बात को क्लियर कर दिया है कि Fighter movie collection worldwide कितना है। आइए जानते हैं इसके बारे में।

Fighter के ओपनिंग में हुई थी 22.5 करोड़ की कमाई

Fighter फिल्म ने शनिवार ओपनिंग के दिन जहां 22.5 करोड़ की कमाई की, वहीं अगले दिन इसके डबल कमाई देखी गई। Fighter movie collection worldwide में बता दें कि आज इसके रिलीज का 18वां दिन है और अब तक यह सिनेमा घरों में अच्छे कलेक्शन के साथ टिकी हुई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर ने 16वें दिन केवल 0.96 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जिसके बाद यह भी कहा जा रहा है कि महंगे स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म ने अधिक कमाई करने में असफल रही। अभी तक इस फिल्म ने 17वें दिन तक 3.7 करोड़ रुपए कमाए हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म की कुल कमाई 193.95 करोड़ हो चुकी है।

ये भी पढ़ें : Big Boss 17 से निकलते ही दिखी Munawar Faruqui की नई गर्लफ्रेंड, जानिए Munawar Faruqui Relationship

Fighter box office collection ने budget कर दिया पार

हम अगर बात करें Fighter box office total collection की तो आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि इंडिया में इस फिल्म ने 225 करोड़ रुपए का टोटल कलेक्शन किया है जबकि विदेश में 90 करोड़ रुपए की कमाई हुई है यानी कि कुल मिलाकर 315 करोड़ रुपए का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन हुआ है। अगर बात करें हम फाइटर फिल्म में बजट (Fighter movie budget) की तो इसे 250 करोड़ में बनाया गया है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ-साथ आपको करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर, संजीव जायसवाल और ऋषभ साहनी दिखेंगे। इसके साथ ही आशुतोष राणा, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख एवं तलत अज़ीज़ भी शानदार किरदार में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें : Fighter Controversy 2024: एयर फोर्स यूनिफॉर्म में kissing scenes दिए रितिक और दीपिका, मिली लीगल नोटिस

Leave a Comment