Big Boss 17 से निकलते ही दिखी Munawar Faruqui की नई गर्लफ्रेंड, जानिए Munawar Faruqui Relationship

munawar faruqui big boss 17 winner हैं। कुछ दिनों पहले ही मुनव्वर फारूकी ने अपनी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह लिफ्ट में जा रहे थे। इस वीडियो में उन्होंने हंसते हुए यह भी कहा कि सिंगल ही मरेगा अपुन। फिर उसी वीडियो के नीचे यह भी लिखा की चिल करो दोस्तों, मैं सिंगल हूं लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ हाथ पकड़े हुए रोमांटिक सॉन्ग के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिस फोटो को देखकर लोगों ने munawar faruqui Relationship को लेकर चर्चा कर करना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि बिग बॉस से निकलते ही मुनव्वर फारुकी ने अपने लिए एक नई गर्लफ्रेंड ढूंढ ली है।

कौन है munawar faruqui girlfriend?

बिग बॉस 17 से निकलने के बाद मुनव्वर फारूकी की कई सारी बातें खासकर munawar faruqui relationship status फेंस को पता चली। मुनव्वर फारूकी ने अपने रिलेशनशिप को पूरी तरह से प्राइवेट रखा था। उनके फैंस उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी पाने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो को लेकर फेंस के मन में काफी सवाल उठ रहे हैं कि आखिरकार उनके साथ जो वह लड़की है वह कौन है‌? इस सवाल का जवाब अभी तक फेंस को नहीं मिला है। हालांकि बता दें कि मुनव्वर फारूकी की कई गर्लफ्रेंड जैसे Ayesha Khan, Nazila आदि रह चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : Fighter Controversy 2024: एयर फोर्स यूनिफॉर्म में kissing scenes दिए रितिक और दीपिका, मिली लीगल नोटिस

म्यूजिक प्रमोशन के लिए पोस्ट किया शेयर

munawar faruqui wife की बात करें तो साल 2017 में उन्होंने जास्मीन के साथ शादी की थी, जिससे उन्हें 5 साल का एक बेटा भी है। अब बात करें उनके सोशल मीडिया पोस्ट की तो यूजर्स का मानना है कि इस वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वह munawar faruqui gf है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है इस पोस्ट में munawar faruqui girlfriend नाजिला है, जो कि उनकी लाइफ में वापस आ गई है। लोगों का मानना है कि मुनव्वर फारुकी और नाजिला के बीच सब कुछ ठीक हो गया है। वहीं उनके फैंस को यह भी लग रहा है कि मुनव्वर फारूकी ने अपने किसी म्यूजिक प्रमोशन को लेकर इस ऐसा पोस्ट को शेयर किया।

Big boss 17 से निकलते ही दिखी मुनव्वर फारुकी की नई गर्लफ्रेंड, जानिए munawar faruqui Relationship

Leave a Comment