Fighter Controversy 2024: एयर फोर्स यूनिफॉर्म में kissing scenes दिए रितिक और दीपिका, मिली लीगल नोटिस

Fighter Controversy : दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की इस साल की सबसे बेहतर मूवी‌‌ फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हुई। इस मूवी में आपको कलाकारों के रूप में दीपिका पादुकोण, रितिक रोशन, अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय सिंह ग्रोवर, राजीव जायसवाल, ऋषभ साहनी और आशुतोष राणा देखने को मिलेंगे। इस मूवी में भारत के एयर फोर्स के टॉप एविएटर को दिखाया गया है जो खतरे का सामना करते हुए एयर ड्रैगन बनाने के लिए एक दूसरे के साथ आते हैं। वर्तमान में इस मूवी के एक किसिंग सीन पर विवाद चल रहा है।

क्या है Fighter Controversy और कैसे छिड़ा विवाद?

Fighter movie में फाइटर पायलेट्स की कहानी को दिखाया गया है। Fighter controversy में बता दें कि इसमें रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण एयर फोर्स की यूनिफॉर्म में kiss करते हुए दिखे, जिससे इस मूवी पर विवाद होना शुरू हो गया। इस सीन को लेकर इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर ने फिल्म के डायरेक्टर और स्टार कास्ट को लीगल नोटिस भेज दिया।

क्यों भेजा गया Fighter Controversy के विरोध लीगल नोटिस?

इंडियन एयर फोर्स के विंग कमांडर सौम्यादीप दास ने मूवी के इस सीन को लेकर कहा कि रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने Indian Air force के इस यूनिफार्म का अपमान किया है। वह अपने यूनिफॉर्म का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। उनका मानना है कि यह यूनिफॉर्म केवल एक कपड़े का टुकड़ा नहीं बल्कि हमारे देश के रक्षा के लिए त्याग और सुरक्षा का प्रतीक है। रितिक और दीपिका का एयर फोर्स के इस यूनिफार्म में यह हरकत करना बहुत गलत है। विंग कमांडर द्वारा लीगल नोटिस भी भेजा गया जो उनकी भावना को प्रकट करता है।

क्या है Fighter movie controversy में नोटिस की मांग?

Legal notice का कहना है कि यह एयर फोर्स यूनिफॉर्म पवित्रता का प्रतीक है। इस मूवी में इस यूनिफॉर्म को रोमांटिक एंगल में इस्तेमाल करना गलत है। इंडियन एयर फोर्स के जवान हमारे देश की सुरक्षा करते हैं और उनके यूनिफॉर्म का अपमान करना बहुत गलत है। इंडियन एयर फोर्स के लिए कमांडर सौम्यदीप दास ने Fighter movie controversy के अंतर्गत इस सीन को हटाने की मांग की है। फाइटर मूवी के इस गलत सीन को लेकर उनका कहना है की पूरी दुनिया के सामने उसे इंडियन एयर फोर्स के जवानों से माफी मांगनी चाहिए और वह कभी एयर फोर्स के यूनिफॉर्म का किसी भी तरीके से से अनादर न करें।

Fighter Controversy

और पड़े

Leave a Comment