Elvish Yadav News : सर्पदंश विवाद में फंसे यूट्यूबर एल्विस यादव कौन हैं?

Elvish Yadav News : यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी विजेता एल्विस यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस की छापेमारी में मौके से सांप भी मिले हैं.

Elvish Yadav News : एफआईआर वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के तहत दर्ज की गई है। यह एफआईआर बीजेपी सांसद मेनका गांधी की संस्था पीएफए ​​की शिकायत के तहत दर्ज की गई है.

मेनका गांधी के संगठन ने एफआईआर में कहा, ‘हमें सूचना मिली कि एल्विस यादव नाम का एक यूट्यूबर एक फार्म हाउस में सांप के जहर और जीवित सांपों के साथ अपने समूह के अन्य सदस्यों के साथ यूट्यूबर्स के साथ वीडियो शूट कर रहा है और रेव पार्टियां आयोजित कर रहा है। नोएडा-एनसीआर में।

”इस पार्टी में विदेशी लड़कियों को बुलाया जाता है और सांप के जहर और नशीले पदार्थों का सेवन किया जाता है.

एफआईआर दर्ज होने के बाद एल्विस यादव ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया और कहा कि वह उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने के लिए तैयार हैं.

मेनका गांधी ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा, ”यह हमारा बिछाया हुआ जाल है. 11 अजगर और कोबरा वहां से भाग निकले हैं. 5 लोग थे. यह रेव पार्टी का आयोजन करता था. इस पार्टी में वह जहर निकालकर बेचता था. यह उन लोगों को नुकसान पहुंचाता है जो यह जहर लेते हैं।

मेनका गांधी ने कहा कि अगर मीडिया दबाव बनाए तो इसे रोका जा सकता है.

उनका कहना है, ”रेव पार्टी रुके या न रुके, यह मेरा काम नहीं है। मेरा काम उन लोगों को पकड़ना है जो जंगल से सांप लाते हैं, उनका जहर निकालते हैं और सांप मर जाता है। ऐसे लोगों के लिए 7 साल की सजा का प्रावधान है, पुलिस को ऐसे लोगों को पकड़ना चाहिए. हमारी टीम ने इसे यूट्यूब पर देखा. मेरे संगठन के लोगों ने जाल बिछाया. एल्विस यादव ने पूछा कि क्या हम कोई पार्टी कर रहे हैं. एल्विस को लोग मिले और उन्होंने कहा कि मैं पार्टी की आपूर्ति कर रहा हूं।

Elvish Yadav News : एल्विस यादव ने क्या कहा?

एफआईआर दर्ज होने के बाद एल्विस यादव ने शुक्रवार को अपनी सफाई पेश की.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में एल्विस यादव ने कहा, ”मैं सुबह उठा. मैंने देखा कि मेरे खिलाफ खबर फैलाई जा रही थी कि एल्विस यादव ड्रग्स के साथ पकड़ा गया है. मेरे खिलाफ जो खबरें फैल रही हैं, ये सभी झूठे आरोप हैं, बेबुनियाद हैं।’ इसमें एक प्रतिशत भी सच्चाई नहीं है।

एल्विश यादव ने कहा, मैं यूपी पुलिस का पूरा सहयोग करने को तैयार हूं. मैं पुलिस प्रशासन, सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील करूंगा कि अगर एक प्रतिशत भी इसमें शामिल है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं।

उन्होंने कहा, ‘मैं मीडिया से अपील करता हूं कि जब तक ठोस सबूत न मिलें, मेरा नाम खराब न करें। सभी आरोपों से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा, इन आरोपों से 100 मील तक मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

Also Read : CG B.Ed Result 2023: जानिए कैसे देखें और क्यों महत्वपूर्ण है

मेगनेट न्यूज़ (Megnet News) हिंदी समाचारों का खजाना है। देश-विदेश, बॉलीवुड, खेल, व्यापार, मनोरंजन समेत अन्य खबरें मेगनेट न्यूज हिंदी (Megnet News) पर पढ़ें
Elvish Yadav News

Leave a Comment